Chhattisgarh: अस्पताल के पांचवें फ्लोर से कूदा मरीज...फटा सिर, मौके पर ही दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 05:17 PM (IST)

छत्तीसगढ़: रायपुर के मेडलाइफ अस्पताल में इलाज कराने आए एक 60 वर्षीय मरीज ने पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना से अस्पताल में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में खून से लथपथ मरीज को अस्पताल के अंदर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
घटना जिले के तेलीबांधा इलाके में स्थित मेडलाइफ अस्पताल की है। जहां इलाज करवाने के लिए आए मरीज राम बिस्वाल ने अस्पताल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही उसका सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में राम बिस्वाल के खून से लथपथ शव को अस्पताल के अंदर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना रविवार देर शाम की है।
PunjabKesari
तेलीबांधा पुलिस के अनुसार, मरीज राम बिस्वाल ओडिशा के बरगढ़ जिले का रहने वाला था। वह मानसिक रोग से पीड़ित था। इसलिए उसका इलाज करवाने के लिए परिजनों ने उसे 22 अगस्त को अस्पताल लेकर आए थे। जहां के पांचवें मंजिल पर स्थित जनरल वार्ड में उसे भर्ती कराया गया था। जहां से कूदकर उसने जान दे दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें....
Chhattisgarh: डबरी में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मां के साथ पानी भरने गए थे दोनों

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर के भानपुरी थाना क्षेत्र के पिपलावांड गांव में सोमवार को दो बच्चों की डबरी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना उस समय हुई जब मां अपने बच्चों के साथ नल से पानी भरने गई थी। बच्चे खेलते-खेलते डबरी के पास पहुंच गए। वहीं, जब मां ने उन्हें आसपास नहीं देखा, तो उसने उन्हें आवाज लगानी शुरू की। बच्चों को ढूंढने के लिए गांव के लोग एकत्र हो गए और काफी खोजबीन के बाद अचानक डबरी में दोनों बच्चों के शव तैरते हुए दिखाई दिए। ग्रामीणों बच्चों को डबरी से निकलकर स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News