एयर एशिया फ्लाइट में यात्री का हंगामा, उतार दिए सारे कपड़े...पायलट को अचानक करनी पड़ी लैंडिंग

2021-04-09T12:38:23.107

नेशनल डेस्क: एयर एशिया की बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में उस समय हंगामा हो गया जब एक शख्स ने विमान में अपने सारे कपड़े उतार दिए। हंगामे के बाद पायलट को अचानक लैंडिंग करनी पड़ी। विमान में मौजूद यात्रियों ने बताया कि पहले तो शख्स ने केबिन क्रू से लाइफ जैकेट्स को लेकर काफी बहस की और इसके बाद उसने फ्लाइट में मौजूद क्रू से बदतमीजी की और अपने पूरे कपड़े उतार दिए। शख्स के ऐसा करते ही फ्लाइट में हंगामा हो गया।

 

वहीं इस मामले में एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक शख्स ने यात्रियों के सामने अशोभनीय व्यवहार किया। क्रू मैंबर्स ने शख्स को लगातार सही व्यवहार करने की अपील की लेकिन उसने एक नहीं सुनी और वो बदतमीजी पर उतर आया। प्रवक्ता ने कहा कि फ्लाइट में ऐसा व्यवहार किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं होगा।

 

यात्री की हरकत के बारे में जब पायलट को सूचना दी गई तो उसने दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को इस बारे में सूचना दी और पहले लैंडिंग की परमिशन मांगी। फ्लाइट की लैंडिंग के बाद शख्स को एविएशन सिक्योरिटी सीआईएसएफ ने पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल एयर एशिया ने शख्स पर फ्लाइट में उड़ान भरने से किसी तरह का प्रतिबंध नहीं लगाया है।


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static