Air India की लंदन-मुंबई फ्लाइट के टॉयलेट में स्मोकिंग करने से रोकने पर यात्री का हंगामा...आरोपी पुलिस के हवाले

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 04:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लंदन से मुंबई आ रही एयर इंडिया की उड़ान में सवार एक यात्री को कथित तौर पर शौचालय में स्मोकिंग करने और अशिष्ट व्यवहार करने के आरोप में पुलिस के हवाले कर दिया गया है। एयरलाइन ने रविवार को यह जानकारी दी। एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि 10 मार्च को हुई इस घटना की सूचना नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) को दे दी गई है।

 

एयर इंडिया ने कहा कि 10 मार्च को लंदन-मुंबई की हमारी उड़ान AI130 का एक यात्री शौचालय में धूम्रपान करता पाया गया। इसके बाद बार-बार चेतावनी देने के बावजूद उसने अशिष्ट और आक्रामक व्यवहार किया। विमान के मुंबई पहुंचने पर उसे सुरक्षा कर्मियों को सौंप दिया गया। एयरलाइन ने कहा कि नियामक को घटना के बारे में विधिवत सूचित कर दिया गया है। बयान में कहा गया कि हम मामले को लेकर जारी जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

 

बता दें कि टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयर इंडिया को इस साल जनवरी में दो बार विमानन सुरक्षा नियामक डीजीसीए द्वारा अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में यात्रियों के अशिष्ट व्यवहार की दो अलग-अलग घटनाओं की सूचना नहीं देने के लिए दंडित किया गया था। एयरलाइन ने रविवार को बयान में कहा कि एयर इंडिया यात्रियों और कर्मचारियों की सुरक्षा से समझौता करने वाले किसी भी व्यवहार के लिए बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने की नीति का पालन करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News