अटारी-वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी सैनिक ने जोश में करवा ली बेइज्जती, देखें Video

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 04:40 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः भारत से हर मुद्दे पर मुंह की खाने वाले पाकिस्तान को अब पंजाब के अटारी-वाघा बॉर्डर पर रिट्रीट कार्यक्रम के दौरान भी बेइज्जती झेलनी पड़ी। यहां रिट्रीट कार्यक्रम में एक पाकिस्तानी सैनिक को जोश दिखाना महंगा पड़ गया।

 

दरअसल, बीटिंग रिट्रीट के दौरान पाकिस्तानी सैनिक लड़खड़ा गया और उसकी पगड़ी उछलकर गिर पड़ी। इसके बाद पास खड़े एक अन्य पाकिस्तानी सैनिक ने उसे संभाला और पगड़ी को जमीन पर गिरने से बचाया। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि अटारी-वाघा बॉर्डर पर होने वाली बीटिंग रिट्रीट कार्यक्रम को देखने के लिए दोनों मुल्कों की तरफ से हजारों लोग आते हैं। दोनों सीमाओं की तरफ लाउडस्पीकरों पर देशभक्ति गीत बजते रहते हैं। लोग अपने मुल्कों के समर्थन में नारे लगाते रहते हैं।

 

लोगों के भारी जोश के बीच भारत और पाकिस्तान के सैनिक अपना-अपना झंडा उतारते हैं। इश दौरानदोनों देशों के सैनिक बेहद आक्रामक मुद्रा में पैर पटकते हुए परेड करते हैं। इसी परेड के दौरान जोश में पाकिस्तानी सैनिक ने इतनी जोर से पैर पटका कि उसकी पगड़ी उछल गई और वह हंसी का पात्र बन गया।  लड़खड़ाहट के साथ वह गिरने लगा और किसी तरह दूसरे सैनिक ने उसे संभाला।  पाकिस्तानी सैनिक का यह वीडियो वायरल होने के बाद इसे पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर भी दिखाया गया। वीडियो को कब रिकॉर्ड किया गया है इस बात की कोई जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News