इमरान खान के शर्मनाक बयान का भारत ने दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 09:30 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा ट्विटर पर जम्मू कश्मीर को लेकर सोमवार को की गई टिप्पणी को खेदजनक करार दिया और कहा कि पाकिस्तानी नेतृत्व को पड़ोसी देशों के खिलाफ आतंकवाद को समर्थन एवं सहयोग देना बंद करना चाहिए। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के आज एक ट्वीट में की गईं टिप्पणियां बहुत ही खेदजनक हैं। भारत के आंतरिक मामलों में टिप्पणियां करने की बजाय पाकिस्तान के नेतृत्व को अपने अंदर झांकना चाहिए और स्वयं के मुद्दों का समाधान करना चाहिए।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि पाकिस्तान दक्षिण एशियाई क्षेत्र के लोगों के हित तभी पूरे कर सकता है जब वह भारत एवं अन्य पड़ोसियों के विरुद्ध आतंकवादी गतिविधियों एवं आतंकवादियों को महिमामंडित करने की बजाय अपने नियंत्रण वाली धरती से हर प्रकार के आतंकवाद को समर्थन एवं उन्हें ढांचागत सहयोग मुहैया कराना बंद करे। कुमार ने कहा कि आतंकवाद एवं हिंसा को समर्थन देने के साथ साथ बातचीत पाकिस्तान की पेशकश का छल दुनिया के सामने उजागर हो चुका है।

PunjabKesariपाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को ट्वीट कर जम्मू कश्मीर में रविवार को अलग-अलग जगहों पर हुई मुठभेड़ों में 16 लोगों की मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारत पर कश्मीर में अत्याचार का आरोप लगाया और कहा कि कश्मीर में बेगुनाहों की मौत का नया दौर शुरू हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News