PAK ने शाहपुर और कस्बा सेक्टर में तोड़ा सीजफायर, सेना दे रही मुहंतोड़ जवाब

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 07:05 PM (IST)

जम्मू: पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे दो सेक्टरों की अग्रिम चौकियों और गांवों को रविवार को निशाना बनाया। भारतीय सेना की ओर से पाक को भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। एक रक्षा प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान द्वारा तीन दिनों के अंदर इस सीमावर्ती जिले में संघर्ष विराम उल्लंघन का यह तीसरा मामला है। इस घटना में जान-माल के किसी नुकसान की खबर नहीं है।

PunjabKesari

प्रवक्ता ने कहा शाम करीब चार बजे पाकिस्तान की तरफ से बिना किसी उकसावे के शाहपुर और कस्बा सेक्टरों में छोटे हथियारों से फायरिंग के साथ ही मोर्टार से गोले दागे गए। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने प्रभावी जवाबी कार्रवाई की और अंतिम जानकारी मिलने तक दोनों तरफ से गोलाबारी जारी थी। 

PunjabKesari

पाकिस्तान ने शनिवार को शाहपुर और किरनी सेक्टरों को निशाना बनाया था जबकि इससे एक दिन पहले उसने निकटवर्ती बालाकोट सेक्टर के निकट एक घंटे तक छोटे हथियारों से फायरिंग के साथ ही मोर्टार से गोले दागे थे। गौरतलब है कि इससे पहले बीते सप्ताह शनिवार को भी पाकिस्तानी सेना ने राजोरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। इस दौरान सीमा पार से मोर्टार शेलिंग व फायरिंग की गई थी। वहीं बीते गुरुवार को पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News