छत्तीसगढ़ में पांच दोस्तों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 04:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ में 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। कोंडगांव जिले में 3 और सक्ती जिले में 2 दोस्तों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि पहला हादसा जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 पर हुआ। यहां भैरव मंदिर के पास तीन दोस्त बाइक पर सवार होकर बोरगांव जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल (कुमोर सिंग) को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान फूलसिंह बघेल (45), छबी लाल गोंड (38) और कुमोर सिंग (40) के रूप में हुई है।
PunjabKesari
दूसरा हादसा सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र में हुआ। यहां एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। वहीं, हंगामने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और ग्रामीणों को समझाबुझाकर मामला शांत कराया।

ये भी पढ़ें....
- जोमैटो के डिलीवरी एजेंट को कार ने कुचला, मौके पर मौत...सड़क पार कर रहा था युवक

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में सड़क पार करते समय खाद्य पदार्थों की आपूर्ति करने वाले एक व्यक्ति को कार से कुचलने के आरोप में मंगलवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान नवीन कुमार (29) के रूप में हुई है, जो सैलून चलाता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News