तिहाड़ में बंद पी चिदंबरम की तबियत बिगड़ी, एम्स ले जाया गया

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 06:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः INX मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की सोमवार को तबियत बिगड़ गई। उन्हें एम्स ले जाया गया है। चिदंबरम प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में आईएनएक्स मीडिया मामले के सिलसिले में रिमांड पर है।
PunjabKesari
बता दें कि चिदंबरम को सशर्त जमानत देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ सीबीआई ने पुनर्विचार याचिका दी है। जांच एजेंसी ने याचिका में मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट अपने आदेश पर फिर से विचार करें, क्योंकि चिदंबरम ने इस मामले में गवाहों के प्रभावित किया है।
PunjabKesari
पुनर्विचार याचिका में सीबीआई ने कहा कि पी चिदंबरम के खिलाफ दो गवाहों ने इस बारे में अपना बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराया है। ऐसे में चिदंबरम की जमानत रद्द होनी चाहिए। पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई वाले मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी।
PunjabKesari
सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि चिदंबरम बिना निचली अदालत की अनुमति के विदेश नहीं जा सकते। उन्हें जांच में सहयोग करना होगा। जब भी जांच एजेंसी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाएगी तो उन्हें जाना होगा। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इस फैसले का असर चिदंबरम के खिलाफ चल रहे किसी दूसरे मामले पर नहीं पड़ेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News