ओवैसी का तंज- PM मोदी और राहुल गांधी दोनों ही सिंगल, इसलिए मिले गले

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 01:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने पर सियासत गरमाई हई है। कई दलों ने कांग्रेस अध्यक्ष के इस कदम की आलोचनी की, वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस पर तंज कसा। ओवैसी ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी की जगह अगर मैं पीएम मोदी को गले लगाता तो मेरे खिलाफ फतवा जारी हो जाता। 
PunjabKesari
एआईएमआईएम प्रमुख ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था और कांग्रेस अध्यक्ष ने उसी व्यक्ति को गले लगाया, जिसके खिलाफ प्रस्ताव लाए थे। अगर मैं जाऊं और मोदी से हाथ मिला लूं तो मेरे खिलाफ फतवा जारी हो जाएगा। लेकिन राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने पर कांग्रेस नेताओं ने एक शब्द भी नहीं बोला। 
PunjabKesari
ओवैसी यही नहीं रूके उन्होंने राहुल गांधी और पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों अकेले हैं इसलिए उनके पास एक दूसरे को गले लगाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को जल्द शादी करने की नसीहत भी दे डाली। सांसद ने हिटलर का जिक्र करते हुए कहा कि वह भी यहूदियों से गले मिला था, लेकिन अंत में उसने उन्हें गैस चैंबर में मौत के घाट उतरवा दिया। 
PunjabKesari
दरअसल लोकसभा में टीडीपी द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर अपने भाषण के समापन के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी को यह कह कर गले लगा लिया था कि भाजपा चाहे उनसे जितनी भी नफरत करे उनके दिल में बीजेपी-आरएसएस के लिए नफरत नहीं है। इस पर कई नेताओं ने आपत्ति जताई थी लेकिन कांग्रेस ने राहुल के इस बर्ताव को सामान्‍य बताया। वहीं कर्नाटक जेडीएस के अध्यक्ष एच. विश्वनाथ ने इसे बचकानी हरकत बताया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News