ओवैसी का शाह पर पलटवार, बोले- वे सिर्फ गृहमंत्री हैं, कोई भगवान नहीं

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 07:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा में सोमवार को NIA का ज्यादा अधिकार देने वाला संशोधन बिल पेश किया गया। इस दौरान AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बीच में खड़े हुए और विरोध किया। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह खड़े हुए और औवेसी से कहा कि आपको सुनना ही पड़ेगा। आपको सुनने की आदत डालनी चाहिए।

लोकसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए ओवैसी ने कहा, “जो बीजेपी के फैसले का समर्थन नहीं करता है, उन्हें वे देशद्रोही कहते हैं। क्या उन्होंने देशद्रोहियों की दुकान खोल रखी है? उन्होंने कहा कि अमित शाह ने उंगली उठाकर मुझे धमकी दी है, लेकिन वे सिर्फ एक गृह मंत्री हैं, कोई भगवान नहीं। उन्हें पहले नियम पढ़ना चाहिए।


बता दें कि NIA संशोधित बिल पर जब सोमवार को लोकसभा में चर्चा शुरू हुई तो इस दौरान मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर और बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने कहा कि हैदराबाद धमाकों में जब पुलिस ने कुछ अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाले संदिग्धों को पकड़ा तो सीधे मुख्यमंत्री ने कमिश्नर से कहा कि ऐसा मत कीजिए वरना आपकी नौकरी चली जाएगी।

बीजेपी सांसद के इस बयान पर ओवैसी ने आपत्ति जताई, जैसे ही ओवैसी ने बोलना शुरू किया गृहमंत्री अमित शाह भी खड़े हो गए। उन्होंने कहा कि ओवैसी साहब सुनने की भी ताकत रखिए, जब ए. राजा बोल रहे थे तब आप क्यों नहीं खड़े हुए, ऐसे नहीं चलेगा, सुनना भी पड़ेगा। इसके बाद सदन में हंगामा होना शुरू हो गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News