फडणवीस के औरंगजेब की औलाद वाले बयान पर भड़के ओवैसी, पूछा- गोडसे की औलाद कौन है?

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 02:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में इन दिनों औरंगजेब को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी बयानबाजी से इस सियासी माहौल का और बढ़ा दिया है। ओवैसी ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के औरंगजेब की औलाद वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि- क्या वे जानते हैं कि नाथूराम गोडसे की संतान कौन हैं?

गोडसे और आप्टे की संतान कौन हैं?
AIMIM प्रमुख ओवैसी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, 'महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था ‘औरंगजेब के औलाद.’ क्या आप सब कुछ जानते हैं? मैं नहीं जानता था कि आप (फडणवीस) इतने विशेषज्ञ हैं। तो आपको पता होना चाहिए कि गोडसे और आप्टे की संतान कौन हैं? ओवैसी ने लव जिहाद मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी का मकसद समाज में नफरत फैलाना तथा मुसलमानों को बदनाम करना है। कोल्हापुर हिंसा के सिलसिले में अब तक कम से कम 36 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले दर्ज किए गए हैं।

अचानक औरंगजेब की औलादें कहां से पैदा हो गईं 
कोल्हापुर में हिंदू संगठनों और पुलिस के बीछ झड़प को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, राज्य के कुछ जिलों में औरंगजेब की औलादें पैदा हुई हैं। वे औरंगजेब की फोटो दिखाते, रखते और स्टेटस लगाते हैं। इस कारण समाज में दुर्भावना और तनाव पैदा हो रहा है। सवाल यह है कि अचानक औरंगजेब की इतनी औलादें कहां से पैदा हो गई हैं। इसका असली मालिक कौन है वह हम ढूंढेंगे। फडणवीस ने कहा कि मुगल शासक औरंगजेब को महिमामंडित करने के कृत्य को महाराष्ट्र में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जांच करके यह पता लगाया जएगा कि युवकों के एक वर्ग को कौन उकसा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News