विक्की-कैटरीना वेडिंग को OTT प्लेटफॉर्म ने दिया 100 करोड़ रुपए का ऑफर!

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 03:07 PM (IST)

राजस्थानः बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी इन दिनों खूब सुर्खियों में है।  दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। विक्की-कैटरीना की शादी बहुत ही गुप्त रखी गई है।इस बीच जानकारी मिली है कि बॉलीवुड कपल की शाही शादी की फुटेज के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने काफी बड़ी रकम ऑफर की है। 
 

 एक अखबार में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बड़ी ओटीटी कंपनी ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के वीडियोज और तस्वीरों को पाने के लिए 100 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों की तस्वीरों और वीडियोज फुटेज को अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगा। फुटेज में शादी की सभी रस्मों को लाइव स्ट्रीम करने की योजना है। यही वजह है कि इस कंपनी ने विक्की और कटरीना को इतनी मोटी रकम ऑफर की है।

PunjabKesari
 
 गौरतलब है कि इससे पहले कहा गया था कि विक्की और कैटरीना की शादी के वीडियो फुटेज और तस्वीरें के लिए एक विदेशी मैगजीन से करार हुआ है।  विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन की बात करें तो 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किए जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी आदि शामिल हैं। सूत्र ने कहा कि उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे।

PunjabKesari

 शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी। सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने शुक्रवार को कहा था कि विवाह के दौरान कानून व्यवस्था पर चर्चा के उद्देश्य से जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई थी। किशन ने यह भी कहा था कि कोरोना वायरस महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिए गए हैं कि सभी मेहमानों का टीकाकरण होना चाहिए।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News