Gujarat: घर की दीवार ढहने से 5 साल के बच्चे की मौत, परिवार के 3 सदस्य घायल

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 03:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के दाहोद जिले में शनिवार तड़के एक घर की दीवार ढहने से 5 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसके दो छोटे भाई-बहन सहित परिवार के 3 सदस्य घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि राछरदा गांव में शनिवार तड़के करीब 3 बजे यह हादसा हुआ। कठवारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘भारी बारिश के कारण कच्चे मकान की दीवार ढह गई और ये वहां सो रहे परिवार के चार सदस्यों पर गिर गई।'' उन्होंने बताया, ‘‘इस हादसे में पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए हैं।

अधिकारी ने आगे बताया कि घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।'' पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मृतक की मां और उसके दो छोटे भाई-बहन (छह महीने का लड़का और तीन साल की लड़की) घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें....
Odisha के भद्रक में 2 दिन के लिए इंटरनेट बंद, सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा... हिरासत में 9 लोग

ओडिशा सरकार ने एक ‘‘आपत्तिजनक'' सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर प्रदर्शन के दौरान लोगों के एक समूह द्वारा पुलिस पर पथराव किए जाने के बाद भद्रक जिले में इंटरनेट सेवाएं शनिवार को 2 दिन के लिए निलंबित कर दीं।

School holidays: 'दुर्गा पूजा के मौके पर 2 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक छुट्टी दी जाए', शिक्षकों को केंद्रीय मंत्री का समर्थन
बिहार में सरकारी स्कूलों के शिक्षकों द्वारा दुर्गा पूजा और छठ के अवसर पर अधिक छुट्टियां देने की मांग जोर पकड़ रही है। शुक्रवार को शिक्षक संघ ने सोशल मीडिया पर #RestorePoojaVacations अभियान चलाया, जिसे भारी समर्थन मिला। अब इस मामले में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी शिक्षकों की मांग का समर्थन किया है, जिससे सियासी हलचल तेज हो गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News