Delhi election: AAP विधायक के काफिले पर हमले का एक आरोपी हिरासत में, बोला-बदला लेना था

2020-02-12T10:37:48.033

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में AAP विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाईं थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हुआ। घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। तीनों आरोपी किशनगढ़ गांव के रहने वाले हैं।

 

वहीं पुलिस  ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है और उसने कबूल किया कि वो हमले में शामिल था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि वो AAP विधायक पर हमला करने नहीं आए थे बल्कि अशोक मान और उसके भतीजे हरेंद्र को मारने आए। आरोपियों ने अशोक मान को काफी नजदीक जाकर 6 गोलियां मारी थीं, जिसमें दो गोलियां हरेंद्र को लगी थीं। मिली जानकारी के मुताबिक नवंबर 2019 में कालू के भतीजे पर हमला हुआ था और उसके पैर में गोली लगी थी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन कालू को शक था कि उसके भतीजे पर हमला अशोक मान ने करवाया है। कालू उसी हमले का बदला लेना चाहता था।

 

बता दें कि मंगलवार की देर रात नवनिर्वाचित विधायक और उनके समर्थक विधायक के निर्वाचन क्षेत्र महरौली में एक मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे तभी उनके काफिले पर सात गोलियां चलाई गईं। इस हमले पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया और दावा किया कि पार्टी स्वयंसेवक अशोक मान की हमले में मौत हो गई।


Seema Sharma

Related News