आखिर सामने आया नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम, बर्थ रजिस्ट्रेशन से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 11:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (TMC) और एक्ट्रेस नुसरत जहां के बेटे का पिता कौन है, नाम पर से आखिर पर्दा उठ ही गया है। नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी काफी सुर्खियों में रही थी और हर किसी की जुबां पर एक ही बात थी कि आखिर बच्चे का पिता कौन है। नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया था, तब भी लोग जानना चाहते थे कि पिता कौन हैं तो बता दें कि अब कंफर्म हो गया है कि बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं।

PunjabKesari

नुसरत के बेटे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई है, इसमें बच्चे का पूरा नाम Yishaan जे दासगुप्ता लिखा गया है। कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है, एक्टर यश दासगुप्ता का यह ऑफिशियल नाम है। इस डॉक्यूमेंट से अब साफ हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम यश दासगुप्ता है। बता दें कि नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर से ही लोग दबी आवाज में यश दासगुप्ता को बच्चे का पिता बता रहे थे लेकिन अब यह आधिकारिक तौर पर कंफर्म हो गया है।

 

बेटे के जन्म के बाद यश ने ही पब्लिक को खुशखबरी दी थी। इतना ही नहीं जब अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद नुसरत जहां के साथ यश ही थे, उन्होंने बच्चे को गोद में लिया हुआ था। नुसरत जहां और यश के अफेयर की अटकलें तभी से चल रही थीं जब से उन्होंने निखिल जैन संग शादी की थी। हालांकि नुसरत जहां ने निखिल संग अफनी शादी को अवैध बताया था और कहा था कि भारत के कानून में यह शादी मान्य नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News