बंद कमरे में नर्स कर रही थी ऐसा गंदा काम, जब दरवाजा खोला तो...

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2016 - 10:07 PM (IST)

अजमेर: एक मंगेतर ने अपनी मंगेतर को उसके सहकर्मी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। लड़की जवाहरलाल नेहरु अस्पताल में नर्स है और वह अस्पताल के ही एक कमरे में सहकर्मी के साथ मौज मस्ती कर रही थी। दोनों नाइट डयूटी पर थे। लड़की का मंगेतर आस्पताल के एमरजेंसी वार्ड के बाहर उसका इंतजार कर रहा था। काफी देर तक लड़की बाहर नहीं आई तो मंगेतर उसे देखने वार्ड के अंदर चला गया। 
 
लड़की को वहां ना देख वह उसके कमरे की तरफ चला गया। रास्ते में उसने मंगेतर को मेल नर्स के साथ कमरे में दाखिल होते देखा। जब मंगेतर ने लड़की के कमरे का दरवाजा जबरदस्ती खोला तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। कमरे में मेल नर्स को संदिग्ध हालात में देख आक्रोषित हुए मंगेतर ने दोनों को खरीखोटी सुनाई। घटनाक्रम में फीमेल नर्स मंगेतर से हाथ जोड़ मिन्नतें करती रही।
 
अस्पताल अधीक्षक को शिकायतमंगेतर ने बुधवार सुबह अस्पताल अधीक्षक को लिखित में शिकायत दी। उसने अस्पताल अधीक्षक से मेल व फीमेल नर्स से ड्यूटी से नदारद होने का कारण जानने और कार्रवाई करने की मांग की। चर्चा यह भी है कि इस घटना का वीडियो भी बना है। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने मालले में रिपोर्ट मिलने से इनकार किया है। जेएलएन अस्पताल के अधीक्षक पी.सी. वर्मा ने कहा कि संज्ञान में मामला नहीं आया है। शिकायत आने पर जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News