''अब दाऊद को क्लीन चिट देना बाकी'', रवींद्र वायकर को राहत मिलने पर बोले संजय राउत

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 03:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना सांसद रवींद्र वायकर को होटल पुनर्विकास मामले में क्लीन चिट दिए जाने के मुद्दे पर बोलते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि ऐसा लगता है कि दाऊद को भी जल्द ही क्लीन चिट मिल जाएगी। राउत ने कहा, "और क्या हो सकता है? अब क्लीन चिट पाने वाला एकमात्र व्यक्ति दाऊद है। रवींद्र वायकर ईडी के डर से उद्धव ठाकरे को छोड़कर शिंदे समूह में शामिल हो गए।"

वायकर, उनकी पत्नी और चार करीबी सहयोगियों को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा दर्ज एक मामले में फंसाया गया था। यह मामला मुंबई के पश्चिमी उपनगर जोगेश्वरी में एक स्टार होटल के निर्माण से जुड़ा था, जिसमें कथित तौर पर भूमि उपयोग की शर्तों में हेराफेरी की गई थी। मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट तब दाखिल की थी, जब वायकर मार्च में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट में शामिल हो गए थे और बाद में हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में मुंबई के उत्तर-पश्चिम से जीत गए थे।

एकनाथ शिंदे भी डर के कारण बाहर हुए - संजय राउत 
संजय राउत ने कहा, "हमारे लोगों के खिलाफ गलत मामले दर्ज किए गए हैं और हम पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है और ऐसा किया भी गया है। कुछ लोग डर के कारण बाहर हो गए हैं। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी डर के कारण बाहर हो गए। भाजपा को यह स्वीकार करना चाहिए कि हमने डर पैदा करने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया।"  राउत ने कहा, "अगर शिकायत 'अधूरी जानकारी और गलतफहमी' के आधार पर दर्ज की गई है तो देवेंद्र फडणवीस से मेरी मांग है कि ईओडब्ल्यू के प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई की जाए।" 

प्रधानमंत्री कब हाथरस जाएंगे- राउत 
हाथरस भगदड़ पीड़ित परिवारों से मिलने राहुल गांधी की यात्रा को संबोधित करते हुए संजय राउत ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कब इसी तरह का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा, "जहां दर्द और संकट है, वहां प्रधानमंत्री और गृह मंत्री समेत भाजपा नेता कभी नहीं जाएंगे। राहुल गांधी और हम सभी इसलिए जाते हैं क्योंकि हम दर्द और पीड़ा को समझते हैं। वे कब जाएंगे? प्रधानमंत्री ऐसी घटनाओं के समय कभी नहीं जाएंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News