अब महाराष्ट्र गवर्नर कोश्यारी ने रेप पर दिया अजीबोगरीब बयान!

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 01:20 AM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल, राज्यपाल कोश्यारी ने गुरुवार को नागपुर यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान विश्वविद्यालय प्रशासन को कहा कि रेप जैसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए वह अपने स्टूडेंट्स को संस्कृत के श्लोक पढ़ाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, राज्यपाल कोश्यारी कार्यक्रम के दौरान अच्छे और बुरे लोगों की बीच का फर्क और किस तरह से यह लोग अपने ज्ञान, अपनी शक्ति और पैसों का इस्तेमाल करते हैं, वो समझा रहे थे।

राज्यपाल कोश्यारी ने कहा कि एक वक्त था जब लोग घरों में कन्या पूजा करते थे। आप सब भी धार्मिक हैं और घर में पूजा करते होंगे, लेकिन अब देश में क्या हो रहा ? दुष्ट लोग महिलों के साथ रेप और उनकी हत्या कर रहे हैं। पावर का मतलब किसी को डराना, धमकाना होता है या लोगों की रक्षा करना? इसलिए स्टूडेंट्स को संस्कृत के श्लोक पढ़ाने चाहिए ताकि इस तरह की घटनाएं न हो।

बता दें कि कुछ दिनों पहले बीजेपी सांसद गणेश सिंह ने संस्कृत भाषा को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया था। मध्यप्रदेश के सतना से सांसद गणेश सिंह ने संसद में दावा किया था कि संस्कृत बोलने से डायबिटीज और कोलेस्ट्रॉल कम रहता है। उनके इस बयान पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News