दिल्ली पुलिस बोली- बृजभूषण के खिलाफ सबूत की कमी का दावा करने वाली खबर गलत, अभी जांच जारी

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 04:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के निवर्तमान प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में जांच जारी है और दिल्ली पुलिस को पर्याप्त सबूत नहीं मिलने का दावा करने वाली खबरें ‘‘गलत'' हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। इससे पहले, दिल्ली पुलिस ने कहा था कि उसे WFI प्रमुख सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। सिंह पर एक नाबालिग समेत सात महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

PunjabKesari

बाद में, दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर कहा, ‘‘कई टेलीविजन चैनलों पर यह खबर प्रसारित की जा रही है कि दिल्ली पुलिस को WFI के पूर्व प्रमुख के खिलाफ दर्ज मामलों में पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं और इस संबंध में एक अंतिम रिपोर्ट संबद्ध अदालत में दाखिल की जानी बाकी है।'' दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘यह स्पष्ट किया जाता है कि यह खबर ‘गलत' है और इस संवेदनशील मामले में पूरी संवेदनशीलता के साथ जांच जारी है।''

PunjabKesari

प्रदर्शनकारी पहलवानों ने रविवार को नये संसद भवन के उद्घाटन के बाद वहां तक मार्च करने की कोशिश की थी, जिस दौरान उन्हें हिरासत में ले लिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। ये पहलवान, सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News