शत्रुघ्‍न का अपनी ही पार्टी पर निशाना, कहा- PM गले लग सकते हैं तो राहुल क्‍यों नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 06:07 PM (IST)

नई दिल्ली: संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को झप्पी देना हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच बीजेपी के ही सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपनी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने बागी तेवर दिखाते हुए है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश के उच्‍च पदस्‍थ लोगों को गले लगा सकते हैं तो राहुल ने उन्‍हें गले लगाकर कुछ अलग नहीं किया। इसमें कुछ भी अलग नहीं है।


बीजेपी सांसद ने कहा कि राहुल गांधी की इस जादू की झप्‍पी को प्रेम और खुशी के साथ स्‍वीकार करना चाहिए। उन्‍होंने अपने ही अंदाज में आगे कहा है कि 'जरा सी बात का अफसाना बना देते हैं लोग, कैसे नादान हैं कि शोलों को हवा देते हैं लोग। उन्‍होंने सवाल उठाया कि राहुल गांधी की ओर से पीएम को दी गई जादू की झप्‍पी के ऊपर इतना हंगामा क्‍यों मचा हुआ है। उन्‍होंने राहुल गांधी के इस कार्य की तारीफ करते हुए कहा कि युवा और अगली पीढ़ी के सक्रिय नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गर्मजोशी से गले लगाया है। यह कितना उत्‍तम काम था। 

PunjabKesari

रामदेव ने भी की थी राहुल गांधी की तारीफ
बता दें कि योगगुरू बाबा रामदेव भी राहुल गांधी के अंदाज पर फिदा हो गए थे। उन्होंने राहुल की झप्पी की तारीफ़ करते हुए कहा कि ये अच्छी शुरुआत है। किसी भी राजनेता के मन में बैर न हो। इसके साथ ही योग गुरु ने कहा कि संसद में मुद्दों पर आधारित बहस हुई। सभी ने अपने बुनियादी अधिकारों का उपयोग किया। ये अलग बात है कि सत्ता पक्ष के भारी पडऩे का कारण है कि उनके पास संख्या बल अधिक है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News