सड़क के बीचों बीच शराब पीना पड़ा महंगा, बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 05:32 PM (IST)

देहरादून: बॉडी बिल्डर और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर बॉबी कटारिया को सड़क के बीचों बीच कुर्सी डालकर सरेआम शराब पीना महंगा पड़ गया। दरअसल बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया। 

बता दें कि देहरादून की एक स्थानीय अदालत ने बॉडी बिल्डर और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर बॉबी कटारिया के खिलाफ सड़क के बीचों बीच कुर्सी डालकर सरेआम शराब का सेवन करने के आरोप में गैर जमानती वारंट (एनबीडब्लू) जारी किया है। कैंट पुलिस थाना के निरीक्षक राजेश सिंह रावत ने बताया, ‘‘हमें कटारिया के खिलाफ एनबीडब्लू मिल गया है और उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम हरियाणा भेजी जा रही है। 

हाल में कटारिया का एक वीडियो प्रसारित हुआ था जिसमें वह सड़क के बीच में कुर्सी डालकर शराब पीते दिखाई दे रहे हैं । जांच में पता चला कि यह वीडियो देहरादून-मसूरी मार्ग का है जिसके बाद पुलिस ने कटारिया के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव करने), 510 (सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने), 336 (इंसानी जिंदगी या दूसरों की निजी सुरक्षा को खतरे में डालने) और 342 (किसी व्यक्ति को गलत ढंग से रोकना) तथा सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने कटारिया को तीन नोटिस भेजे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने एक का भी जवाब नहीं दिया जिसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करवाना पडा। हरियाणा के रहने वाले कटारिया ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पिछले सप्ताह पोस्ट किया था, जिसके बैकग्राउंड में ‘रोड्स अपने बाप की’ के बोल वाला एक गाना भी बजता सुनाई दे रहा था। कटारिया अपने एक पुराने वीडियो को लेकर भी मुसीबत में फंसे हुए हैं जिसमें वह स्पाइस जेट के एक विमान में धूम्रपान करते दिखाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर कटारिया के 6.3 लाख फॉलोअर हैं । कटारिया का विमान में सिगरेट जलाते वीडियो प्रसारित होने से हडकंप मच गया था। हांलांकि, स्पाइस जेट ने अपनी सफाई में कहा था कि सिगरेट पीने की यह घटना 20 जनवरी को दुबई-दिल्ली की उड़ान में उस समय हुई थी, जब यात्री विमान में सवार हो रहे थे और केबिन क्रू के सदस्य उड़ान शुरू होने की प्रक्रिया पूरी करने में व्यस्त थे। जांच के बाद स्पाइस जेट ने कटारिया को 15 दिन के लिए ‘नो फ्लाइंग सूची’ में रख दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News