नोएडा: नींद में ड्राइवर चला रहा था बस , ट्रैक्टर को मारी जोरदार टक्कर, 13 यात्री घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 11:51 AM (IST)

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर मध्य प्रदेश के मुरैना से दिल्ली जा रही एक स्लीपर बस की ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोग घायल हो गए।  जानकारी के अनुसार, यह घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई, कथित तौर पर बस चालक ने शायद उनींदापन या अधिक गति के कारण बस से अपना नियंत्रण खो दिया। जिस वजह से यह हादसा हुआ।

इसके अलावा, दनकौर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, लगभग 35 यात्रियों को ले जा रही बस ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहन एक्सप्रेसवे से फिसल गए। टक्कर के समय कई यात्री सो रहे थे और उन्हें गंभीर चोटें आईं। जैसा कि बताया गया है, एक पुलिस टीम ने तुरंत प्रतिक्रिया करते हुए दोनों ड्राइवरों सहित घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया गया और अधिकांश लोगों को प्रारंभिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

दनकौर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “टक्कर से दोनों वाहनों को काफी नुकसान हुआ क्योंकि टक्कर के बाद वे एक्सप्रेसवे से फिसल गए। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि बस चालक को या तो झपकी आ गई होगी या वह तेज गति से गाड़ी चला रहा था, जिससे दुर्घटना हुई।”

 साथ ही सूत्रों की मानें तो घटना में शामिल बस अंशी टूर एंड ट्रैवल्स द्वारा संचालित थी और आधी रात करीब 1 बजे मुरैना से रवाना हुई थी. हालांकि अभी तक कोई औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया गया है, अधिकारियों ने आगे की जांच के लिए दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News