सीएम गहलोत का दावा, कहा- राज्य के किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 11:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क : राजस्थान में राज्य सरकार के अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कड़ा रुख अपनाने से इन दिनों पुलिस ज्यादा सक्रिय नजर आ रही है और वह सैंकड़ों पुलिसकर्मियों की टीमें बनाकर अपराधियों के घरों पर एक साथ दबिश देकर कई जिलों में आपराधिक गतिविधियों में लिप्त सैंकड़ों आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कहा कि अपराधियों के विरुद्ध ऐसी कठोर कारर्वाई आगे भी जारी रहेगी और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

गहलोत ने कहा कि आठ जिलों में पुलिस ने कारर्वाई करते हुए आपराधिक गतिविधियों में लिप्त चार सौ से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर हथियार, अवैध धन, मादक पदार्थ, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस एवं वाहन जब्त किए हैं। उल्लेखनीय है कि उदयपुर जिला पुलिस ने सोमवार को दूसरे दिन भी हिस्ट्रीशीटर और हाडर्कोर अपराधियों की धरपकड़ जारी रही और इस कारर्वाई में 408 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

इससे बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ और चूरू जिला पुलिस के 1600 पुलिस अधिकारियों एवं जवानों की टीम ने रविवार अलसुबह संगठित अपराधों से जुड़े 331 से ज्यादा बदमाशों के ठिकानों पर दबिश देकर आनंदपाल सिंह, रोहित गोदारा, लॉरेंस विश्नोई गैंग के सक्रिय बदमाश और बाबा राणा गैंग के मुखिया समेत 180 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया।

इस कार्यवाही में भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ, हथियार एवं वाहन जप्त किए गए। गत ग्यारह मार्च को भी जोधपुर पुलिस आयुक्तालय के दोंनों जिलों में 580 पुलिसकर्मियों की टीमों ने एक साथ दबिश देकर 195 हिस्ट्रीशीटर एवं हाडर्कोर अपराधियों के घरों पर दबिश देकर 67 अपराधियों को पकड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News