सेना का दुरुपयोग करने वाली कांग्रेस आज बहा रही घड़ियाली आंसू: सीतारमण

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 11:21 PM (IST)

भोपाल: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज कहा कि आईएनएस विराट को लेकर सारी बातें सार्वजनिक मंचों पर उपलब्ध हैं और जिस कांग्रेस ने हमेशा सेना का दुरुपयोग किया, वह आज घड़ियाली आंसू बहा रही है। सीतारमण ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ये बात कही। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने अपने परिवार के साथ आईएनएस विराट पर सैर की और अब उन्ही की पार्टी के लोग हम पर सेना के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आईएनएस विराट को लेकर सारी जानकारी सार्वजनिक है। सेना का दुरुपयोग करने वाली कांग्रेस आज घड़यिाली आंसू बहा रही है। 

PunjabKesari

एक सवाल के जवाब में सीतारमण ने कहा कि स्व. राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री रहे और बाद में शहीद हो गए। भाजपा उनका पूरा सम्मान करती है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि उनकी सरकार के कुशासन, भ्रष्टाचार और उनकी नीतियों के बारे में भाजपा बात नहीं कर सकती। उन्होंने ये भी कहा कि जब भोपाल गैस त्रासदी के आरोपी वारेन एंडरसन के भागने की चर्चा होगी, तो राजीव गांधी सरकार का ही जिक्र आएगा। इसमें क्या गलत है। रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे के माध्यम से प्रधानमंत्री की छवि खराब करने के लिए खूब आरोप लगाए। 

PunjabKesari

रक्षा मंत्री ने आरोपों का पहाड़ खड़ा कर दिया, लेकिन सीएजी, सुप्रीम कोर्ट आदि द्वारा दी गई व्यवस्थाओं से यह साबित हो गया कि इस सौदे में कुछ भी गलत नहीं हुआ और राफेल सौदा देशहित में है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने यह मुद्दा उठाकर शेर की सवारी तो कर ली, अब उनसे शेर की पीठ से उतरते नहीं बन रहा। सीतारमण ने कहा कि 2014 में भारत की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिया था। जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत नींव रखने का काम किया। पांच वर्षों में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। हम इसी मजबूत नींव को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News