मेघालय में नौ उम्मीदवार, मिजोरम में छह और नगालैंड में चार उम्मीदवार मैदान में

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 09:22 PM (IST)

शिलांगः मेघालय की दो लोकसभा सीटों के लिए नौ उम्मीदवार, मिजोरम की एकमात्र लोकसभा सीट पर छह उम्मीदवार और नगालैंड की एक सीट के वास्ते चार उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी एफ आर खरकोंगर ने बताया कि नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन बृहस्पतिवार को दो उम्मीदवारों के नामांकन वापस लेने के बाद मेघालय की दो लोकसभा सीटों पर नौ उम्मीदवार मैदान में है।

उन्होंने बताया कि शिलांग लोकसभा सीट पर छह उम्मीदवार और तुरा लोकसभा सीट पर तीन उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। मेघालय की दो लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को चुनाव होगा। एजल से प्राप्त खबर के अनुसार मिजोरम की एकमात्र लोकसभा सीट के लिए छह उम्मीदवार मैदान में है। चुनाव विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मिजोरम लोकसभा सीट और एजल पश्चिम विधानसभा सीट पर एक साथ चुनाव होंगे।

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार को किसी ने भी नामांकन वापस नहीं और इस तरह इस लोकसभा सीट पर छह उम्मीदवार और विधानसभा सीट के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में है। कोहिमा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार नगालैंड की एकमात्र लोकसभा सीट पर चार उम्मीदवार मैदान में है। निर्वाचन अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन वापस लेने के आखिरी दिन बृहस्पतिवार को चारों उम्मीदवारों में से किसी ने भी अपना नामांकन वापस नहीं लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News