मुंबई में निक्की जैसा हत्याकांड: शादी का बना रही थी दवाब, तंग आकर प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 12:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नवी मुंबई में एक आवासीय सोसाइटी में कार्यरत 40 वर्षीय सुरक्षा गार्ड ने एक विवाहित महिला की कथित रूप से हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी के महिला के साथ अवैध संबंध थे। आरोपी राजकुमार बाबूराम पाल को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि महिला पाल पर बार-बार शादी के लिये दबाव डाल रही थी जिससे तंग होकर वह उससे छुटकारा पाना चाहता था।

शव को झाड़ियों में फेंक दिया
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विश्वनाथ कोलेकर ने कहा कि 12 फरवरी को अज्ञात महिला का शव मिला था जिसकी उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच थी। महिला का शव ठाणे जिले में नवी मुंबई शहर के कोपरखैरन इलाके में एक सोसाइटी के पास झाड़ियों में मिला था। उन्होंने कहा कि महिला की ओढ़नी से गला घोंटकर हत्या की गई थी और सबूत मिटाने के लिए शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था।

पुलिस ने अपनी जांच बढ़ाई
कोपरखैरन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) एवं 201 (अपराध का सबूत मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई में मिले शव और मुंबई से सटे ट्रॉम्बे थाने में एक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट से मिली सूचना के मेल खाने के बाद पुलिस ने अपनी जांच बढ़ाई। पुलिस ने लापता महिला के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। अधिकारी ने कहा कि उसके पति ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई के मानखुर्द इलाके में सफाईकर्मी का काम करती थी और लापता हो गई थी।

महिला शादी के लिए दबाव डाल रही थी
पुलिस को बाद में पीड़ित का मोबाइल फोन मिला और पता चला कि महिला का सुरक्षा गार्ड पाल के साथ प्रेम संबंध था। अधिकारी ने बताया कि पकड़े जाने पर पाल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि महिला उस पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी। पुलिस ने बताया कि इससे तंग आकर सुरक्षा गार्ड ने उससे छुटकारा पाने का फैसला किया। जिस सोसाइटी में वह काम करता था, उसके नजदीक एक स्थान पर उसने महिला को बुलाया और कथित रूप से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News