तमिलनाडु: आतंकवादी अलर्ट के बीच कई स्थानों पर NIA ने मारे छापे, संदिग्ध सामान बरामद

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 02:02 PM (IST)

कोयंबटूर: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने तमिलनाडु में हालिया आतंकवादी गतिविधि के संबंध में जारी अलर्ट को लेकर कई स्थानों पर छापे मारे। पुलिस के अनुसार एनआईए ने शहर में पांच लोगों के घरों पर छापे मारे। वे इस बात की जांच कर रहे थे कि इनका कोई संबंध राज्य में घुसे लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से तो नहीं है। तमिलनाडु में जहां एनआइए ने छापेमारी की है। वहा से मोबाइल लैपटॉप और पेनड्राइव जब्त किए गए है। फिलहाल अभी भी एनआईए की छापेमारी जारी है। जिन पांच लोगों के घरों पर छापेमारी की गई है। वह एनआईए के रडार पर थे और जिसके बाद आज छापेमारी की गई है।

PunjabKesari


पहले भी छापे मार चुकी है एजेंसी 
पुलिस ने बताया कि पुलिस ने जिन लोगों के घरों पर छापे मारे हैं, उनमें से कुछ लोगों के घरों पर तमिलनाडु में आईएसआईएस के मॉड्यूल की जांच के लिए एजेंसी पहले भी छापे मार चुकी है। राज्य में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों की घुसपैठ की खुफिया जानकारी मिलने के बाद 23 अगस्त को राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया था। 

PunjabKesari

पूरे राज्य की बढ़ा दी गई थी सुरक्षा व्यवस्था
ऐसी रिपोर्ट थी कि श्रीलंका से समुद्र के रास्ते इस आतंकवादी संगठन के छह सदस्य राज्य में आए हैं और अलग-अलग शहरों में गए हैं। इसके बाद पूरे राज्य की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी लेकिन सोमवार से धीरे-धीरे चौकसी को कम किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News