दीप सिद्धू को NIA का समन, पंजाबी एक्टर बोला-किसानों का समर्थन करने पर केंद्र कर रही कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 10:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पंजाबी एक्टर दीप सिंह सिद्धू और उनके भाई मनदीप को  पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया है और रविवार को पेश होने को कहा है। NIA के समन पर दीप सिंह सिद्धू ने कहा कि एजेंसी केंद्र  सरकार के इशारे पर यह सब कर रही है और किसानों का साथ देने वालों को डराना और धमकाना चाहती है। बता दें कि NIA ने शनिवार को दीप सिद्धू को समन भेजा था और इससे पहले उनके भाई मनदीप को भी एनआईए ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

PunjabKesari

दीप सिंह सिद्धू कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में हैं। NIA ने न्यायिक दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 के तहत सिख फॉर जस्टिस से संबंधित मामले में गवाह के रूप में पूछताछ के लिए लगभग 40 लोगों को बुलाया है। सिद्धू ने कहा कि उनका सिख फॉर जस्टिस नाम के किसी संगठन से कोई लेना-देना नहीं है, बस उनको तं करने के लिए यह सब किया जा रहा है।

PunjabKesari

सिद्धू के अलावा एनआईए ने किसान प्रदर्शन में शामिल लोक भलाई इंसाफ वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष बलदेव सिंह सिरसा को पूछताछ के लिए बुलाया है। बलदेव सिंह सिरसा से भी सिख फॉर जस्टिस के खिलाफ दर्ज एक मामले में पूछताछ की जानी है. सिरसा को भी रविवार को NIA मुख्यालय में पेश होने को कहा गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News