एंटीलिया केस में NIA ने बरामद की एक और कार, PPE किट वाले शख्स का भी खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 12:11 AM (IST)

नेशनल डेस्कः एंटीलिया के पास विस्फोटक मामले में एनआईए को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एनआईए ने मंगलवार देर रात मर्सिडीज कार को बरामद कर लिया है। कार के अंदर से एंटीलिया के बाहर मिली स्कॉर्पियो कार की असली नंबर प्लेट ब्लैक मर्सिडीज कार से बरामद की गई है। काली कार मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस के पास पार्किंग में खड़ी थी। जिसे एनआईए ने कब्जे में ले लिया है।


एंटीलिया मामले की जांच में जुटी एनआईए टीम सबूतों की तलाश कर रही है। इसी कड़ी में एनआईए ने ब्लैक मर्सिडीज बरामद की है, जिसे एक अहम सबूत माना जा रहा है। ब्लैक मर्सिडीज कार की तलाशी में ही स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट भी एनआईए के हाथ लग गई है। इसके अलावा उस मर्सिडीज कार से कई नंबर प्लेट बरामद हुई हैं।

इसके अलावा कार से 5 लाख 75,000 हजार रुपए और पेट्रोल व डीजल बरामद भी बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक, एक जगह बाहर सचिन वाजे ढीले कुर्ते में दिखते हैं, जो पीपीई की तरह दिखता है। कार में रखे ईंधन से वह कुर्ता जल गया था। जानकारी के मुताबिक, एपीआई सचिन वाजे कार चलाता था। जिसका नंबर एमएच 9095 है। मुंबई क्राइम ब्राच के प्रमुख आईजी अनिल शुक्ला ने बताया कि एक मर्सिडीज एनआईए ने बरामद की है। अभी ये मालूम नहीं है कि इसका मालिक कौन था, तो इस कार का इस्तेमाल सचिन वाजे ने किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News