NIA ने रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में किया 10 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: National Investigation Agency (NIA) ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में 10 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है। यह घोषणा हमलावारों के बारे में जानकारी देने के लिए की गई है। Anti-terrorism agency का कहना है कि सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

PunjabKesari

1 मार्च को हुआ था हमला-

जानकारी के लिए बता दें कि 1 मार्च को, व्हाइटफील्ड क्षेत्र में बेंगलुरु के पॉपुलर रमेश्वरम कैफे में एक बम धमाका हुआ। इसमें तकरीबन 10 लोग घायल हुए। बताया जा रहा है कि कैफे के अंदर व्यक्ति ने बैग छोड़ा था। आदमी ने कैफे में  खाने का ऑर्डर दिया। इसके बाद उसने वहां लगभग 9 मिनट बिताए। वह अपने पीछे एक बैग छोड़ गया जिसमें आईईडी था जिससे विस्फोट हुआ।

PunjabKesari

सामने आया सीसीटीवी फुटेज-

इस मामले के संबंध में सीसीटीवी वीडियो में यह पाया गया कि संदिग्ध ने नकाब पहने और भूरे रंग की टी-शर्ट और टोपी पहने कैफे में प्रवेश करते हुए देखा गया है।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि उसकी उम्र करीब 28 से 30 साल के बीच है। एनआईए के अलावा, बेंगलुरु पुलिस ने विस्फोट के संबंध में कड़े गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News