मोदी का पाक को जवाब और सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, पढ़े अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मोदी का पाक को जवाब से लेकर सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

मारपीट मामला: पश्चिम बंगाल-दिल्ली और महाराष्ट्र में डॉक्टरों की हड़ताल, मरीज परेशान
 पश्चिम बंगाल शुरू हुई जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल की आंच दिल्ली समते कई राज्यों तक पहुंच गई है। डॉक्टरों की हड़ताल के चलते स्वास्थ्य सेवाओं पर असर दिखना शुरू हो गया है। मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, सेना ने बम से बिल्डिंग को उड़ाया
 जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गये हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। जवानों ने उस घर को बम से उड़ा दिया जहां आतंकी छिपे हुए थे। 

चक्रवात ‘वायु' ने ओमान का किया रुख, गुजरात में अब भी तेज बारिश और हवाओं का खतरा
चक्रवात ‘वायु' ने ओमान का रुख करने से पहले भले ही गुजरात के अछूता छोड़ दिया है लेकिन राज्य के तटवर्ती इलाकों में अभी भी भारी बारिश और तेज हवाएं चलने का खतरा बना हुआ है। अधिकारियों ने यहां बताया कि हालांकि ‘तूफान का केन्द्र' यहां से दूर चला गया है, लेकिन चक्रवात के बाहरी दायरे का तटवर्ती क्षेत्रों पर प्रभाव अभी भी होगा। 

SCO बैठक से PM मोदी का पाकिस्तान को जवाब, आतंकवाद से निपटने के लिए सहयोग जरूरी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई पर वैश्विक सम्मेलन का आह्वान करते हुए शुक्रवार को पाकिस्तान पर परोक्ष हमला बोला और कहा कि आतंकवाद को प्रायोजित करने वाले, इसमें मदद देने वाले और इसका वित्तपोषण करने वाले देशों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। 

अमेरिका बोला- भारत की हर रक्षा जरूरतें पूरी करने को तैयार, एस-400 डील बन रही बाधा
अमेरिकी विदेश मंत्रालय की अधिकारी एलिस जी वेल्स ने शुक्रवार को कहा कि हम भारत की हर रक्षा जरूरत को पूरा करने को तैयार हैं लेकिन इसमें रूसी एस-400 सिस्टम बाधा बन रहा है। वेल्स ने कहा कि भारत-रूस डील से अमेरिका का सहयोग सीमित हो जाएगा।

बजट में घर खरीदारों को बड़ी राहत दे सकती है मोदी सरकार
इस बार बजट में मोदी सरकार घर खरीदारों को बड़ी राहत देने की तैयारी में है। सूत्रों के अनुसार, रियल एस्टेट सेक्टर में जान फूंकने के लिए होमलोन पर टैक्स छूट की सीमा बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है।

जेट एयरवेज को DGCA का एक और झटका, रद्द किया इंजीनियरिंग विभाग का ऑथराइजेशन
नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज को एक और झटका लगा है। एविएशन रेगुलेटर ने जेट एयरवेज के इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट का ऑथराइजेशन रद्द कर दिया है यानी जेट का इंजीनियरिंग विभाग अब कामकाज नहीं कर सकेगा। 

CCTV कैमरे के चलते टला एक बड़ा ट्रेन हादसा, VIDEO में देखें कैसे हुआ कमाल
मुंबई-पुणे मार्ग के घाट (पहाड़ी) इलाके में मानसून के समय निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे लेकिन इन कैमरों की वजह से एक बड़ा रेल हादसा टल गया। इन कैमरों की वजह से पटरी पर पड़ी एक भारी चट्टान को समय रहते देख लिए जाने से ट्रेन को इससे टकराने से पहले ही रोक दिया गया। 

SCO बैठक में इमरान से हुई ऐसी चूक, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खूब उड़ाया मजाक
किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन की बैठक में चीन, रूस, अफगानिस्तान और भारत समेत कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष पहुंचे। इस सम्मेलन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हुए। वहीं गुरुवार को इमरान खान ने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर कुछ ऐसी गलती कर दी जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर मजाक के पात्र बन गए।

जान राइट मेरा पसंदीदा कोच, एक सच्चा दोस्त : गांगुली
 कप्तान सौरव गांगुली ने जान राइट को अपना पसंदीदा कोच करार दिया जिनका भारतीय टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान उनके साथ दोस्ताना रवैया रहा। गांगुली के अनुसार कोच राइट मेरे पहले विदेशी व पसंदीदा कोच हैं।

CWC19: विंडीज और इंग्लैंड के बीच मुकाबला, होगी कांटे की टक्कर
बंगलादेश को अपने पिछले विश्वकप मुकाबले में 106 रन के बड़े अंतर से पराजित करने के बाद मेजबान और विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड की नजरें वेस्टइंडीज के खिलाफ भी अपनी लय बरकरार रखते हुए मैच जीतने पर होंगी। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को यहां मुकाबला खेला जाएगा।

PHOTOS: कृति-सयानी समेत इन हसीनाओं ने 'मैन इन ब्लैक' की स्क्रीनिंग पर बिखेरे हुस्न के जलवे
हाॅलीवुड फिल्म 'मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को  हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया। गुरुवार रात मुंबई में मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल के हिंदी वर्जन की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अनुष्का शर्मा, नजरें झुका कर यूं दिए मीडिया को पोज
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती है। ऐसे में उन्हें बीते दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस समय अनुष्का ने मीडिया को हंसते हुए पोज दिए। इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जैगिंग पहनी हुई थी। खुले बाल और हैंडबैग उनकी लुक कम्पलीट कर रहा था।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News