सड़क पर चलती महिला के गले में डाली बेल्ट, फिर कार के पास ले जाकर किया रेप... CCTV में कैद हुई खौफनाक घटना

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 02:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने बीच रोड पर चलती एक महिला को पीछे से पकड़ा घसीट उसका यौन उत्पीड़न किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स महिला के गर्दन पर पीछे से बेल्ट डाल खींच उसे कारों के पीछे ले जाता है। रिपोर्टों के अनुसार, न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (NYPD) ब्रोंक्स में हुए इस हादसे की जांच कर रहा है।  

न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि यह घटना सुबह 3 बजे से 05/01 के बीच घटी है। पीड़िता, एक 45 साल की महिला है, जो कि वीडियो में एकदम साफ दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू में फुटपाथ पर चल रही थी, इतने में ही एक अपराधी, जो एक सफेद तौलिया से अपना चेहरा ढंक रहा था, पीछे से आता है और एक बेल्ट उसकी गर्दन पर फेंकर खीचता है.जैसे ही महिला बेहोश हो जाती है, हमलावर उसे दो कारों के बीच खींच ले गया जहां उसने बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया।  

इसके बाद वह व्यक्ति घटनास्थल से भाग गया और पुलिस अभी भी उसकी तलाश कर रही है। जीवित बचे व्यक्ति को इलाज के लिए NYC हेल्थ एंड हॉस्पिटल्स/लिंकन ले जाया गया और उसकी हालत स्थिर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्ध ने महिला पर हमला करने से पहले उससे थोड़ी बातचीत ही की थी। NYPD ने उस व्यक्ति का वर्णन किया है कि उसका रंग मध्यम है, उसकी लंबाई 5 फीट 9 इंच है, उसने सफेद अक्षरों वाली काली स्वेटशर्ट पहनी हुई है जिस पर 'GAP' सफेद स्वेटपैंट और काले-लाल-सफेद स्नीकर्स हैं। NYPD की विशेष पीड़ित इकाई घटना की जांच कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News