एनडीए की बैठक में नए-पुराने चेहरों का दिखा संगम

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 11:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: संसद के केंद्रीय कक्ष में शनिवार को भाजपा संसदीय दल व राजग की बैठक संयुक्त रूप से आयोजित की गई। सजे धजे सेंट्रल हाल में जाने के लिए जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद के प्रवेश द्वार पर पहुंचे तो राजनाथ सिंह व अमित शाह ने उनका स्वागत किया। सेंट्रल हॉल में प्रवेश के बाद मोदी ने वरिष्ठ भाजपा नेताओं लालकृष्ण अडवानी व मुरली मनोहर जोशी के चरण छूकर उनकी आशीर्वाद लिया। 
PunjabKesari

संसद के केंद्रीय कक्ष में राजग दलों की बैठक में नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने अभिवादन स्वीकार किया । साथ में मौजूद थे रामविलास पासवान, राजनाथ सिंह, प्रकाश सिंह बादल, अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, उद्धव ठाकरे । 

PunjabKesari
पहली बार सांसद बने फिल्म अभिनेता सनी देओल व सूफी गायक हंसराज हंस (नीचे) का संसद में एंट्री का अंदाज एकदम अलग था। सनी की फोटो लेने के लिए तो सारा मीडिया ललायित था। ‘घायल’ स्टार ने उन्हें निराश नहीं किया। हंस राज हंस ने सूफियाना अंदाज में संसद में प्रवेश द्वार पर घुटने टेककर सजदा किया। मप्र की खजुराहो सीट से सांसद चुने गए भाजपा के विष्णु दत्त शर्मा ने मोदी अंदाज में शीश झुकाया।

   PunjabKesari

भाजपा की वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी इस बार सुलतानपुर लोकसभा सीट से जीतकर आई हैं। संसद में प्रवेश करती मेनका मीडिया को पोज देती हुई नजर आई। भोपाल से पहली बार सांसद चुनी गई साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर व्हील चेयर पर संसद पहुंची। उनकी एंट्री को लेकर भी कौतूहल देखने को मिला। 
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News