पुरी से कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, उम्मीदवार सुचारिता मोहंती चुनाव लड़ने से किया इनकार

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 01:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ओडिशा के पुरी से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां की लोकसभा सीट से उम्मीदवार सुचारिता मोहंती चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने शनिवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा,"मैंने टिकट वापस कर दिया है, क्योंकि पार्टी मुझे फंड देने में सक्षम नहीं थी। दूसरा कारण यह है कि 7 विधानसभा क्षेत्रों की कुछ सीटों पर जीतने योग्य उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया गया है।" उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के कुछ कमजोर उम्मीदवारों को टिकट मिल गया है, मैं इस तरह चुनाव नहीं लड़ सकती हूं। वहां से कांग्रेस के सामने बीजेपी ने संबित पात्रा को उम्मीदवार बनाया है। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा,"भाजपा और बीजद पैसे के पहाड़ पर बैठे हैं। यह मेरे लिए मुश्किल था। हर जगह धन का अश्लील प्रदर्शन हो रहा है। मैं ऐसी प्रतिस्पर्धा नहीं चाहती।"

<

>

उन्होंने चिट्ठी लिखते हुए कहा था कि पुरी संसदीय क्षेत्र में हमारा अभियान बुरी तरह प्रभावित हुआ है क्योंकि पार्टी ने मुझे फंड देने से इनकार कर दिया। चूंकि मैं अपने दम पर धन नहीं जुटा सकी, इसलिए मैंने पार्टी निधि देने का आग्रह किया है। पार्टी फंडिग के बिना चुनाव लड़ने मेरे लिए मुश्किल है। मैं पुरी संसदीय क्षेत्र के लिए कांग्रेस का टिकट वापस कर रही हूं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News