जन्मदिन पर ही मर्डर,  मॉल में बर्थडे मना रहे शख्स की रेस्टोरेंट कर्मचारी ने चाकू गोदकर की हत्या

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 10:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के एक मॉल में एक निजी बैंक कर्मचारी की कथित तौर पर उस समय हत्या कर दी गई जब वह एक रेस्तरां में अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि 23 वर्षीय व्यक्ति की पहचान जतिन के रूप में हुई है, जिसकी रेस्तरां कर्मियों के साथ किसी मुद्दे पर लड़ाई के बाद चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, घटना की सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद रेस्तरां के मालिक और पांच अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया।

पीतमपुरा मॉल में क्या हुआ?
बुद्ध विहार इलाके का रहने वाला पीड़ित बुधवार को अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए पीतमपुरा के वर्दमान मॉल स्थित एक रेस्तरां में गया था। हालांकि, रेस्तरां कर्मियों और जतिन के बीच तीखी बहस हो गई। झगड़ा बढ़ने पर जतिन के सीने में चाकू मार दिया गया। उसके दो दोस्त, जिनकी पहचान वरद और प्रशान के रूप में हुई है, जब उन्होंने हस्तक्षेप करने और उसे बचाने की कोशिश की तो उन्हें भी चोटें आईं। चाकू लगने के बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 “यह सब रेस्तरां कर्मचारियों के साथ कुछ गलतफहमी के कारण शुरू हुआ। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ''मजदूरों और जतिन के बीच झगड़ा हो गया, जिसके बाद जतिन के सीने में चाकू घोंप दिया गया और हस्तक्षेप करने पर उसके दो दोस्तों को भी चोटें आईं।''

पुलिस को बुधवार सुबह 6.30 बजे बीएम अस्पताल से एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें एक व्यक्ति को गंभीर चोटों के कारण वहां भर्ती कराया गया था। कॉल के बाद एसीपी मंगोलपुरी और मंगोलपुरी के SHO समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची. “प्रारंभिक जांच से दुर्घटना का पता चला है। हालांकि, आगे की पूछताछ से पता चला कि यह एक होटल में झगड़े की घटना थी, ”अधिकारी ने कहा। स्थानीय पूछताछ के बाद पता चला कि यह घटना तब हुई जब जतिन अपने दोस्तों के साथ पीतमपुरा मॉल के एक रेस्तरां में अपने जन्मदिन की पार्टी कर रहा था।

एफआईआर दर्ज, 6 हिरासत में
इसके बाद, हत्या सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई और छह लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम भी गठित की गई. टीम ने घटना के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज हासिल किए, स्थानीय जानकारी एकत्र की और गवाहों से उचित पूछताछ की। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News