भगवान राम को नेपाली बताने पर भड़के नेपाली हिंदू...पीएम ओली को बताया 'मॉर्डन रावण'

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम को नेपाली बताए जाने पर नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली की सभी तरफ से निंदा हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी ओली का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स ने ओली की जमकर क्लास भी लगाई। ट्विटर पर टीम भारत ने ट्वीट किया कि नेपाली पीएम ओली चीन के हाथों बिक गए हैं। यूजर्स ने ओली को मॉर्डन और आज का रावण बता रहे हैं और उनके दहन की मांग की जा रही है।

PunjabKesari

वहीं कई यूजर्स ने मीम्स शेयर कर ओली पर निशाना साधा। कई लोगों ने लिखा कि चक्कर क्या है कहीं ओली को ड्रग्स की लत तो नहीं लग गई। बता दें कि कुछ दिन पहले ओली ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी में कहा था कि भगवान राम बीरगंज के पास ठोरी में पैदा हुए थे और असली अयोध्या नेपाल में है न कि भारत में।

PunjabKesari

ओली के इस बयान की काफी निंदा हुई जिसके बाद नेपाल सरकार ने मंगलवार को प्रधानमंत्री के बयान के बचाव में सफाई पेश की और कहा कि प्रधानमंत्री ओली के बयान ''किसी भी राजनीतिक विषय से जुड़े नहीं थे'' और उनका इरादा किसी भी तरह से किसी की भावनाओं को ''आहत'' करने का नहीं था।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ओली के बयान को मानसिक दिवालियापन तक कह दिया। वहीं अयोध्या के संत समाज ने भी ओली के बयान की निंदा की और कहा कि नेपाल के पीएम अपनी मर्यादा भूल गए हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News