रक्षा मंत्री पर बयान देकर विवादों में घिरे राहुल गांधी, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 12:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों सेे राफेल मुद्दे को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और मोदी सरकार पर हमलावर हैं। लेकिन रक्षा मंत्री पर दिए एक बयान के कारण वह विवादों में घिर गए हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सीतारमण के संदर्भ में कथित तौर पर ‘अपमानजनक’ टिप्पणी करने को लेकर राहुल गांधी को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। 
PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष को जारी नोटिस में आयोग ने मीडिया में आई खबरों का हवाला देते हुए कहा कि यह बयान नारी विरोधी, आक्रामक, अनैतिक और अपमानजनक है। आयोग ने राहुल गांधी की कथित टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि वह अपने ‘गैरजिम्मेदाराना’ बयान को लेकर संतोषजनक स्पष्टीकरण दें। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष सोचते हैं कि एक महिला कमजोर है? राहुल गांधी देश की रक्षा मंत्री को ही कमजोर बता रहे हैं। 


PunjabKesari
गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान में बुधवार को एक रैली में राफेल मामले का हवाला देते हुए कहा था कि 56 इंच का सीना रखने वाला चौकीदार भाग गया और एक महिला सीतारमण जी से कहा कि मेरा बचाव कीजिए। मैं अपना बचाव नहीं कर सकता, मेरा बचाव कीजिए। उन्होंने कहा था कि रक्षा मंत्री ढाई घंटे के भाषण में भी पीएम को बचा नहीं सकी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी के इस बयान को सभी महिलाओं का अपमान करार दिया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News