दिल्ली में जहां रात 10 बजे के बाद शुरू होती है रंगीनियत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 12:06 PM (IST)

गुडगांव: एनसीआर भर में रहने वाले जिन लोगों को अपनी रातें रंगीन करनी होती हैं उन्हें सबसे पहले याद आता है साइबरसिटी का एमजी रोड। एमजी रोड पर 100 से अधिक पब, बार, डांस बार हैं, जो एनसीआर भर से मौज मस्ती करने वाले लोगों को यहां आने पर मजबूर करते हैं। यहां युवाओं का पीकर बहकना तो कुछ भी नहीं, युवतियां व महिलाएं जब टल्ली होकर पबों से बाहर निकलती हैं तो उनकी नौटंकी देखते ही बनती है। कई मामलों में तो यहां पुलिस को महिलाओं व युवतियों के परिजन को बुलाकर उन्हें सौंपना पड़ता है। 

रात 10 होता है नया सवेरा
साइबरसिटी में वैसे तो 30 हजार से अधिक कंपनियां रजिस्टर्ड हैं जिसमें 10 लाख से अधिक युवा काम करते हैं। ज्यादातर लोग रात 10 बजे तक अपने घरों में पहुंच जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि रात 10 बजे के बाद जब आप घर में सोने की तैयारी करते हैं उस समय एमजी रोड पर एक नया सवेरा होता है। यहां के पबों में म्यूजिक व शोर-शराबे के बीच एक एक अलग ही खिचड़ी पकती है।

नशे में धुत्त युवकों ने भी पुलिस से की हाथापाई
एमजी रोड पर नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों से गत बीती रात गाली-गलौज और मारपीट का मामला सामने आया है। इस आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है। डीएलएफ  फेज-2 थाने में दोनों के खिलाफ  विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया। डीएलएफ  फेज-2 थाने के एएसआई संजीव ने एमजी रोड पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान वाहनों को रुकवाकर जांच कर रहे थे। देर रात करीब दो बजे एक कार आई जिसे जांच के लिए रोका गया। कार सवार दोनों युवक पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध करने लगे। दोनों ने शराब पी हुई थी। युवकों की पहचान दिल्ली के मोतीबाग निवासी धीरज और सुशांत लोक निवासी नवनीत चौधरी के रूप में हुई। कार्रवाई के बाद दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News