सच हो गई 24 साल पहले शाहरुख की कही बात, आर्यन को लेकर ने कहा था-मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स ले, सेक्स करे और..

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 11:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क: स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एन.सी.बी.) ने एक यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ कर इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान तथा 7 अन्य को गिरफ्तार किया। एन.सी.बी. के एक अधिकारी ने बताया कि इनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं। एन.सी.बी. ने आर्यन खान, अरबाज मर्चैंट व मुनमुन धामेचा 3 लोगों का मैडीकल कराया, वहीं ड्रग पैडलरों से व्हाट्सएप चैट भी मिली है। देर शाम आर्यन खान, अरबाज मर्चैंट व मुनमुन धामेचा को एन.सी.बी. ने हालिडे कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट ने सुनवाई के बाद तीनों को एक दिन एन.सी.बी. की हिरासत में भेज दिया। वहीं सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें  शाहरुख ने कई सालों पहले अपने बेटे आर्यन को लेकर जो बात कही थी वो आज सच साबित हो गई।

PunjabKesari

शाहरुख खान 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। उनके साथ पत्नी गौरी भी थीं। कुछ साल पहले ही उनका बेटा आर्यन पैदा हुआ था। जब इंटरव्यू में शाहरुख से उनके बेटे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं था। उन्होंने कहा था कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा वो सब करें, जो वो अपने टीनएज में नहीं कर पाएं थे। सिमी ग्रेवाल ने उनके से पूछा था कि वो अपने बेटे आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे। शाहरुख ने हंसत हुए जवाब दिया था कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा वो सारे काम करे जो वो अपनी टीनएज में नहीं कर पाए थे। शाहरुख ने कहा कि जब आर्यन तीन-चार साल का हो जाएगा तो मैं उससे कहूंगा वो सब काम कर सकता है। वो लड़कियों के पीछे भाग सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। शाहरुख ने कहा कि मैं चाहूंगा कि वो ये सब जल्दी ही शुरू कर दे, जो मैं कभी नहीं कर सका। इस इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था- मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा आर्यन वो सारे गलत काम करे, जो जवानी में मैं नहीं कर पाया। 

PunjabKesari

आर्यन को चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया 
स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को दावा किया कि उसके पास मुंबई के तट से दूर क्रूज जहाज से जब्त मादक पदार्थ के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों और मादक पदार्थ तस्करों के बीच संबंध दिखाने के लिये सबूत हैं। आर्यन खान और दो अन्य- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट- को रविवार की शाम को गिरफ्तार किया गया और अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर के राजे भोसले की विशेष अवकाश अदालत में पेश किया गया,जहां से उन्हें चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। आर्यन खान और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था।

आर्यन खान, धमेचा और मर्चेंट की हिरासत का अनुरोध करते हुए एनसीबी ने कहा कि ऐसे सबूत हैं जो दिखाते हैं कि गिरप्तार आरोपियों और प्रतिबंधित मादक पदार्थ की आपूर्ति नियमित रूप से करने वालों के बीच संबंध था। हिरासत के लिए दिए गए आवेदन में एनसीबी ने कहा,‘‘एनसीबी द्वारा की गई प्राथमिक जांच से खुलासा हुआ है कि व्हाट्सऐप चैट के रूप में अपराध में संलिप्तता के संकेत करने वाली सामग्री मौजूद है,जो स्पष्ट तौर पर दिखाती है कि गिरफ्तार आरोपियों (आर्यन खान और अन्य दो) का संबंध मादक पदार्थ के आपूर्तिकर्ताओं और तस्करों से नियमित आधार पर था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News