NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ को लेकर पत्नी ने किए बड़े खुलासे, बताया- कैसे करते है प्रेशर हैंडल

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 12:06 PM (IST)

नई दिल्ली- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ पिछले साल से ड्रग्स मामले को लेकर खूब सुर्खियों में है। मुंबई समेत पूरे देश में ड्रग्स को खत्म करने के लिए NCB अधिकारी बड़े स्तर पर गिरफ्तारियां कर रही हैं। जिसमें हाल ही में उन्होंने बाॅलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया तो इससे पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अपनी हिरासत में लिया था। इतना ही नहीं ड्रग्स केस में मशहूर अभिनेक्षी दीपीका पादुकोण से लेकर श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पुछताछ की जा चुकी हैं।  

PunjabKesari

पत्नी ने बताया कैसे प्रेशर हैंडल करते है समीर वानखेडे़ 
बता दें कि इस पूरे हाई प्रोफाइल केस में NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ मुख्य अधिकारी है जो इस केस में जांच कर रहे हैं वहीं ऐसे में जिस तरह से माहौल बना हुआ है, ऑफिसर पर प्रेशर होना लाजमी है। इस पर  समीर वानखेड़े की पत्नी का कहना है कि उनके पति काफी अच्छे से प्रेशर हैंडल कर लेते हैं। 

PunjabKesari

समीर वानखेड़े जब कोई फैसला नहीं कर पाते हैं तो वो अपने पिता के पास जाते हैं
बता दें कि समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर मराठी एक्ट्रेस हैं, और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यी में बताया कि समीर वानखेड़े प्रेशर हैंडल करने में काफी अच्छे हैं। उन्होंने बताया कि समीर प्रेशर को अच्छे से हैंडल कर लेते हैं,  वे ऐतिहासिक नेताओं से बहुत जुड़े हुए हैं। समीर के पिता  ज्ञानदेव वानखेड़े एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर हैं।  जब भी कोई समस्या हल नहीं कर पाते या वे कोई फैसला नहीं कर पाते हैं तो वो अपने पिता के पास जाते हैं। जो उनके करियर में मार्गदर्शक करते है।

PunjabKesari

जानिए कौन हैं समीर वानखेड़े?
मुंबई के रहने वाले 40 साल के समीर वानखेड़े 2004 बैच के भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी, समीर वानखेड़े वानखेड़े एयर इंटेलीजेंस यूनिट के डिप्टी कमिश्रनर रहे हैं।  NCB ज्वॉइन करने से पहले समीर वानखेड़े नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी के एडिशनल एसपी भी रह चुके हैं।  समीर वानखेड़े डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) के ज्वॉइनट कमिश्नर भी रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News