राष्ट्रगान न गाने पर बुरी तरह से ट्रोल हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भड़के यूजर्स... बोले- ये तो देशद्रोही है

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 06:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अपनी एक हरकत को लेकर नवाजुद्दीन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह राष्ट्रगान के समय मुंह बंद करके खड़े नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उन पर भड़क गए हैं। कई यूजर्स ने तो उन्हें देशद्रोही तक कह दिया है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक इवेंट में पहुंचे थे। मंच पर अन्य लोग भी मौजूद थे। तभी वहां राष्ट्रगान की घोषणा हुई। सभी लोग खड़े हो गए और राष्ट्रगान शुरू हुआ। मंच पर खड़े सभी लोग राष्ट्रगान गा रहे थे लेकिन नवाजुद्दीन ने राष्ट्रगान नहीं गाया और वहां मुंह बंद किए खड़े रहे। इस दौरान नवाजुद्दीन के चेहरे का हाव भाव भी कुछ ठीक नजर नहीं आए। वीडियो सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि नावजुद्दीन ने अपनी इस हरकत से राष्ट्रगान का अपमान किया है। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है। 

भारत चाहे कितना भी सम्मान क्यों न देदे,
इनकी मानसिकता कभी नहीं चेंज होगी 😡#NawazuddinSiddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी राष्ट्रीय गान का भी ठीक से सम्मान नहीं कर सकते 🥵#MondayMotivation #SAvsWI #ParliamentSession #WIvsSA #ExamCancelledpic.twitter.com/NdPKo7V0TQ

— DKG (@iamdkg1) June 24, 2024


नवाजुद्दीन की हरकत देख भड़के यूजर्स 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस हरकत की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- ''ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी को राष्ट्रगान नहीं आता। या तो ये कभी स्कूल नहीं गए या मदरसा वाले हैं।'' दूसरे ने लिखा- ये मेरे फेवरेट एक्टर थे, लेकिन अब से नहीं है। तीसरे ने लिखा- गाएंगे तो तब जब आता होगा। वहीं, एक अन्य यूजर ने तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देशद्रोही बता दिया। यूजर का कहना है कि उन्हें भारत से न प्यार है और न ही कोई मतलब है। किसी ने एक्टर की इस हरकत को राष्ट्रगान का अपमान बताया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News