नवाब मलिक ने लगाए नए आरोप, बोले- मुझे अनिल देशमुख की तरह फंसाने की हो रही साजिश, मेरे घर की रेकी की गई

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 10:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने शनिवार को दावा किया कि कुछ अज्ञात लोगों ने मुंबई स्थित उनके आवास की रेकी करने का प्रयास किया और उनके तथा उनके परिजनों के बारे में जानकारी एकत्र करने की भी कोशिश की। मलिक ने आरोप लगाया कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां उन्हें गलत मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही हैं। मलिक ने कहा कि वह इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले से औपचारिक रूप से शिकायत दर्ज कराएंगे।

मलिक ने कहा, “मेरे पास इसका सबूत है कि मेरे घर और परिवार पर नजर रखी जा रही है। जब मैं पिछले सप्ताह दुबई में था तब कैमरा लिए दो व्यक्तियों ने मेरे आवास की रेकी करने की कोशिश की। वे मेरे घर, स्कूलों, कार्यालय, नाती पोते के बारे में जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रहे थे। कुछ लोगों ने जब उन्हें रोका और पूछताछ की तो वे भाग गए।”

मलिक ने यह भी दावा किया कि उक्त दो व्यक्तियों में से एक ‘कू' ऐप पर उनके खिलाफ लिखता है। राकांपा के प्रवक्ता मलिक ने दावा किया कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के कुछ अधिकारी उनके विरुद्ध शिकायत का व्हाट्सऐप मसौदा बना रहे हैं जिसे ईमेल के जरिये भेजा जाएगा। मंत्री ने कहा, “मेरे पास इसके व्हाट्सऐप चैट के सबूत हैं। अगर केंद्रीय एजेंसियां मंत्रियों के विरुद्ध गलत मामले दर्ज कराने की योजना बना रही हैं तो यह मामला गंभीर है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News