नव संवत् में घोटालों के दोषियों को मिलेगी सजा, बनेगा राम मंदिर !

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 12:37 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

चंडीगढ़ के ज्योतिषी मदन गुप्ता सपाटू ने कहा है कि 6 अप्रैल को नव संवत् की शुरूआत हो रही है। राजा शनि और मंत्री सूर्य है, बीच-बीच में सभी ग्रह राहू-केतु के मध्य आ जाने से कालसर्प योग भी बना हुआ है। कुछ राज्यों में सत्ता परिवर्तन होगा। शनि न्यायाधीश है तथा 2019 में घोटालों के राजाओं को सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि कालसर्प योग के कारण चुनावों में दोनों मुख्य दलों में खूब जंग देखने को मिलेगी। सूर्य-शनि के विरोधी चरित्र के कारण न्याय पालिका सरकार पर हावी रहेगी। सीमा पर फिर से तनाव पैदा होता दिखाई देगा। उत्तरी भारत विशेष रूप से उत्तराखंड में कई बार भूकंप आने के योग बन रहे हैं। 

PunjabKesariमासिक राशिफल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के नतीजे आश्चर्यजनक व अप्रत्याशित ही होंगे। कुल मिलाकर केंद्र में नई सरकार कमजोर व गठबंधन की अस्तित्व में आएगी। 2020 तक भारत में टैक्नोलाजी, विज्ञान, दूरसंचार, परिवहन, सैन्य शक्ति आदि में उन्नति होगी। जब शनि मार्च 2020 में मकर राशि में अढ़ाई वर्षों के लिए आएगा तभी राम मंदिर का निर्माण कार्य सम्पन्न हो सकेगा।PunjabKesari5 ग्रहणों का लगना शुभ संकेत नहीं
मदन लाल सपाटू ने कहा कि इस वर्ष 5 ग्रहण लगेंगे। सूर्य ग्रहण 5 व 6 जनवरी तथा चंद्र ग्रहण 21 जनवरी को लग चुका है। अब सूर्य ग्रहण 2 व 3 जुलाई तथा चंद्र ग्रहण 16 व 17 जुलाई तथा उसके बाद सूर्य ग्रहण 26 दिसम्बर को लगेगा। इन ग्रहणों का प्रभाव भूकंप जैसी प्राकृतिक आपदाओं में परिलक्षित होता है। 2019 में अफगानिस्तान, चीन, कश्मीर व उत्तराखंड का कुछ हिस्सा प्राकृतिक आपदाओं की चपेट में आ सकता है। उन्होंने कहा कि किसानों और राम मंदिर का मामला अभी और तूल पकड़ेगा।

PunjabKesariनवरात्र में इस समय बजाएं शंख, फिर देखें कमाल

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News