#NationalDoctorsDayपर केजरीवाल और PM मोदी का ट्वीट, कहा- हम डॉक्टरों के आभारी हैं

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 09:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आज देश भर में  नेशनल डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , केजरीवाल,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृह मंत्री अमित शाह ने सभी डॉक्टर्स को बधाई देते हुए उनके हौंसले का सलाम किया। उन्होंने कहा कि दुनिया को स्वस्थ बनाने में भारत के डॉक्टराें  का अहम योगदान है। 

PunjabKesari
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि डॉक्टर्स डे पर सभी डॉक्टरों को मेरी शुभकामनाएं। चिकित्सा की दुनिया में भारत की प्रगति सराहनीय है और इसने हमारे ग्रह को स्वस्थ बनाने में योगदान दिया है।

PunjabKesari
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना महामारी में हमारे डॉक्टर्स ने कई-कई दिनों तक बिना सोए दिन-रात लोगों की सेवा की है, हम उनका ये कर्ज़ ताउम्र नहीं चुका सकते। #NationalDoctorsDay पर हमारे सभी डॉक्टर्स को सलाम जिन्होंने इस महामारी में लाखों लोगों की जान बचाकर उनके परिवारों को बिखरने से बचाया।

PunjabKesari
राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद  ने अपने ट्वीट में लिखा कि आइए #NationalDoctorsDay को डॉक्टरों के समर्पण के लिए एक ट्रिब्यूट के रूप में मनाएं। कोविड-19 के समय में, उनकी सेवा उनकी ड्यूटी से कई ज़्यादा रही। हम उन निस्वार्थ स्वर्गदूतों के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने हमें बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी।

PunjabKesari

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि डॉक्टर बनना मानवता की सेवा करने का संकल्प है। राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर हम अपने साहसी डॉक्टरों के प्रयासों को सलाम करते हैं, जिन्होंने कई बाधाओं के बावजूद मानवता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हमने समाज के प्रति उनके निस्वार्थ प्रयासों को बार-बार देखा है। 

PunjabKesari
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि हर उस पल के लिए जो आप किसी का जीवन बचाने में लगाते हैं- #ThankYouDoctors हम आपके आभारी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News