जेपी नड्डा बोले- बंगाल में दलित भाइयों पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, राज्य सरकार ने नहीं की कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर बनगांव में रोड शो किया और जनता से पार्टी के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में दलित भाइयों पर टीएमसी के गुंडे हमले करते हैं। टीएमसी सरकार की तरफ से काई कार्रवाई नहीं होती। दलित भाइयों को घबराने की जरूरत नहीं है, 2 मई के बाद परिवर्तन आएगा। टीएमसी ने दलितों का इतनाअपमान किया, लेकिन वोटबैंक की राजनीति करने वालों ने इसका विरोध नहीं किया।

PunjabKesari

नड्डा ने कहा कि भाजपा की जीत की हुंकार सुनकर ममता दीदी की घबराहट और बढऩे वाली है। जनता ने अत्याचारी तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का निश्चय कर लिया है। उन्होंने कहा कि ये बंगाल की साहसी जनता है जो दीदी की भभकियों, अत्याचार और आक्रमण से पीछे हटने वाली नहीं है। हम प्रजातांत्रिक तरीके से ममता दीदी के 10 साल से चल रहे कुशासन को मुंहतोड़ जवाब देंगे और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे। 

PunjabKesari

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हालत एक हारे हुए खिलाड़ी जैसी है। नड्डा ने पूर्व बर्धमान जिले के कालना में एक रोड शो का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि भाजपा और निर्वाचन आयोग की ओर उंगली उठा रहीं, उन पर आरोप लगा रहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख यह भूल गई हैं कि क्या उन्होंने राज्य के लोगों के लिए कुछ ऐसा किया है जिसका कि वह श्रेय ले सकें। नड्डा ने कहा, ममता की हालत खेल में हारे हुए खिलाड़ी जैसी है। उन्होंने सालों तक राज्य की जनता के साथ केवल अन्याय किया। लेकिन भाजपा अगर सत्ता में आती है तो यहां विकास लाएगी, महिलाओं पर अत्याचार रोकेगी और युवाओं के लिए रोजगार का सृजन करेगी। उन्होंने कहा कि तृणमूल की सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था कायम करने में भी विफल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News