ममता ने साधा अमित शाह पर निशाना - कहा- आप गृह मंत्री हैं आपको झूठ बोलना शोभा नहीं देता

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 06:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से राजनीति दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे।  इसी बीच आज पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेस कर गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

PunjabKesari

ममता बनर्जी ने कहा कि हम सीएए, एनआरसी के खिलाफ हैं। किसी को भी देश छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है। मैं गृह मंत्री अमित शाह के आरोपों का जवाब कल दूंगी। केंद्र सरकार लोगों में भ्रम फैला रही है। उन्होंने कहा कि ‘आप गृह मंत्री हैं आपको झूठ बोलना शोभा नहीं देता' मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं आज केवल दो चीजों पर बोलना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि हम उद्योग में शून्य हैं, हम एमएसएमई में नंबर एक पर हैं।” बनर्जी ने कहा, “उन्होंने यह भी कहा कि हमारे गांवों में हमने सड़कें नहीं बनाईं। हम उसमें भी नंबर एक पर हैं और यह जानकारी भारत सरकार ने साझा की है।”

PunjabKesari

दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने संशोधित नागरिकता कानून को जल्द से जल्द लाने का इशारा किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना टीका अभियान शुरू होने के बाद संशोधित नागरिकता कानून पर विचार किया जाएगा। कोरोना महामारी की वजह से कई काम रूके हुए हैं। सीएए के नियम बनने अभी बाकी हैं। उन्होंने कहा, कोरोना वायरस की वजह से इतनी बड़ी कवायद नहीं की जा सकती। जैसे ही कोविड-19 का टीकाकरण शुरू होगा, हम इस बारे में चर्चा करेंगे।आगे इस बारे में जो भी अपडेट होगा आपको जानकारी दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News