ममता बनर्जी की BJP को चेतावनी- चुनाव के बाद TMC कार्यकर्ताओं पर हमला करने वालों को नहीं छोड़ूंगी

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जोर दे कर कहा कि वह नंदीग्राम सीट से चुनाव जीत रही हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर शुक्रवार को पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें मोदी से किसी अन्य सीट से चुनाव लडऩे के बारे में सलाह नहीं चाहिए। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि बस चुनाव बीत जाने दीजिए, उसके बाद मेरे कार्यकर्ताओं पर हमला करने वाले लोगों को मैं छोड़ूंगी नहीं।

PunjabKesari

बनर्जी ने उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले के दिनहाटा में एक चुनावी रैली में कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताना चाहती हूं कि पहले अपने गृह मंत्री को काबू कीजिए, इनके बाद हमें नियंत्रित करने की कोशिश कीजिएगा। हम आपकी पार्टी के सदस्य नहीं हैं जो आप हमें नियंत्रित कर लेंगे। उन्होंने कहा, मैं आपकी पार्टी की सदस्य नहीं हूं जो आप मुझे दूसरी सीट से चुनाव लडऩे का सुझाव देंगे। मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा है और वहीं से जीतूंगी।

PunjabKesari

यहां रैली से अपनी उत्तर बंगाल की यात्रा की शुरुआत करने वाली बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग चुनाव नहीं करा रहा बल्कि गृह मंत्री अमित शाह चुनाव करा रहे हैं। बनर्जी ने कहा,च्च् मुझे 200 से अधिक सीटें चाहिए, क्योंकि इससे कम का मतलब है कि वे (भाजपा) गद्दारों को खरीद लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News