संदेशखाली में हथियारों की बरामदी पर नड्डा ने TMC को घेरा, पूछा- क्या ममता बनर्जी लोगों को डराकर चुनाव जीतेंगी

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 11:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने रविवार को पूछा कि क्या पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लोगों को डराकर और धमकाकर लोकसभा चुनाव जीतना चाहती हैं। उन्होंने संदेशखाली में सी.बी.आई. द्वारा हथियार और गोला-बारूद की जब्ती को लेकर बंगाल सरकार को घेरा। जेपी नड्डा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 42 में से 35 सीटों पर जीत हासिल करेगी। 

35 सीट पर जीत हासिल करेगी बीजेपी 
जेपी नड्डा ने विश्वास जताया कि भाजपा राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 35 पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने संदेशखाली की महिलाओं के साथ अपनी पार्टी की एकजुटता व्यक्त की, जिनका कथित तौर पर पूर्व तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख और उनके सहयोगियों द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था। शेख, जो अब टीएमसी से निलंबित हैं, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में हैं और उन पर स्थानीय लोगों द्वारा जमीन हड़पने का भी आरोप है।
 

सीबीआई ने शुक्रवार को शेख के एक सहयोगी के दो परिसरों पर तलाशी के दौरान एक पुलिस सर्विस रिवॉल्वर और विदेशी निर्मित आग्नेयास्त्रों सहित हथियार और गोला-बारूद जब्त किया। यह तलाशी जनवरी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर भीड़ द्वारा किए गए हमले के सिलसिले में की गई थी, जिसे कथित तौर पर शेख ने उकसाया था।

क्या ममता बनर्जी लोगों को डराकर चुनाव जीतेंगी?
राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा, "क्या ममता बनर्जी लोगों को डराकर और धमकाकर चुनाव जीतेंगी? अगर वह सोचती हैं कि वह इससे चुनाव जीत सकती हैं तो यह बहुत बड़ी गलती है।" उन्होंने कहा, लोग उन्हें सबक सिखाएंगे। नड्डा ने दावा किया कि संदेशखाली पीड़िता को अपने लोकसभा उम्मीदवारों में से एक के रूप में मैदान में उतारकर, भाजपा ने महिला सशक्तीकरण के लिए अपने समर्थन की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि संदेशखाली पीड़ित अकेले नहीं हैं और पूरा देश उनके साथ खड़ा है।

हथियारों की बरामदगी का कोई सबूत नहीं- ममता बनर्जी
बनर्जी ने शनिवार को कहा कि संदेशखाली में हथियारों और गोला-बारूद की बरामदगी का कोई सबूत नहीं था और दावा किया कि सीबीआई टीमों ने राज्य पुलिस को जानकारी में रखे बिना तलाशी ली। ऑपरेशन के संबंध में संदेह व्यक्त करते हुए बनर्जी ने कहा कि बरामद वस्तुएं "केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों द्वारा लाई गई होंगी"। भाजपा ने 2019 के चुनावों में पश्चिम बंगाल में 18 लोकसभा सीटें जीती थीं और वहां अपनी स्थिति में सुधार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News