पश्चिम बंगाल चुनाव: 'गोत्र विवाद' में हुई ओवैसी की एंट्री, कहा- हमारा क्या जो जनेऊधारी नहीं?

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 02:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल चुनाव में सीएम ममता बनर्जी द्वारा अपने गोत्र का जिक्र करने पर बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। गोत्र बताने को लेकर एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने अब ममता बनर्जी पर अपना निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

ओवैसी ने ट्वीट किया,  मेरे जैसे लोगों का क्या होना चाहिए जो ना शांडिल्य हैं और ना ही जनेऊधारी। जो ना तो किसी खास भगवान का भक्त है और ना ही चालीसा या कोई और पाठ करता है। हर पार्टी जीतने के लिए हिंदू कार्ड खेलने में लगी है। अनैतिक, अपमानजनक और यह सफल नहीं होगा।

PunjabKesari

क्या बोली थीं ममता बनर्जी?
ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में एक जनसभा के दौरान एक किस्सा सुनाते हुए कहा था- मैं मंदिर गई थी पुरोहित ने पूछा कि मेरा गोत्र क्या है? मुझे याद आया कि त्रिपुरेश्वरी मंदिर में अपना गोत्र मां, माटी, मानुष बताया था, लेकिन आज जब मुझसे पूछा गया तो मैंने कहा कि पर्सनल गोत्र शांडिल्य है, लेकिन मैं समझती हूं कि मेरा गोत्र मां-माटी-मानुष है।

PunjabKesari

गिरिराज का ममता पर हमला
इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम ममता पर हमला किया था।  उन्होंने ट्वीट कर कहा, रोहिंग्या को वोट के लिए बसाने वाले, दुर्गा/काली पूजा रोकने वाले, हिंदुओ को अपमानित करने वाले, अब हार के खौफ से गोत्र पर उतर गए। शांडिल्य गोत्र सनातन और राष्ट्र के लिए समर्पित है, वोट के लिए नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News