कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए लेकिन दे गए बड़ी सीख...झकझोर देगा मौत से पहले का आखिरी VIDEO

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश में कोरोना भयानक रूप लेता हुआ दिखाई दे रहा है।  शुक्रवार को कोविड-19 के 27,426 नये मामले सामने आये जबकि संक्रमण से 103 और मरीजों की मौत हो गई। इसी बीच वाराणसी में रोटी बैंक की स्‍थापना कर गरीबों का पेट भरने वाले युवा सामाजिक कार्यकर्ता किशोरकांत तिवारी का गुरुवार को निधन हो गया। मरने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो लाखों लोगों की सीख दे गया। अब तेज बुखार में उन्‍होंने फेसबुक पर वीडियो संदेश दिया था, जो तेजी से वायरल हो रहा है।



मौत से पहले फेसबुक लाइव होकर शेयर किए अपने दो वीडियो
किशोर कांत ने मौत से कुछ दिनों पहले फेसबुक लाइव के जरिए अपने दो वीडियो शेयर किए थे। इन वीडियो में उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वो कोरोना को हल्के में न लें। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों को सतर्क रहने की बात कही थी। एक वीडियो में उन्होंने बताया था कि उन्होंने सारी जांच करा ली है सिर्फ टाइफाइड ही निकला और जल्द ही ठीक होने की बात कही थी। उन्होंने कोरोना को हल्के में नहीं लेने की लोगों को सीख भी दी थी। उनके वीडियो अब वायरल हो रहे हैं। 

PunjabKesari

भूखे लोगों को मुहैया कराते थे खाना
सेंट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष विवेक शंकर तिवारी ने बताया कि भूखे लोगों को भोजन मुहैया कराने के साथ ही किशोर महिला हिंसा व महिला अधिकारों के लिए भी समय-समय पर आवाज उठाते थे। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बचाने का हरसंभव प्रयास किया किंतु लचर व्यवस्था की वजह से उनकी जान चली गई। किशोर कांत तिवारी की मौत से लोग सकते में हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि इतने लोगों की मदद करने वाले तिवारी अब इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है कि पिछले 5 दिनों से हालत खराब होने पर किशोर कांत ने दो प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया। दो दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसके बाद उनकी हालत और खराब होती गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News